सुशांत के पिता के वकील ने किया बड़ा खुलासा, PM रिपोर्ट से नहीं पता चल पाएगा की लटक कर मरे या लटकाया गया

0
75

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या माामले की जांच सीबीआई के पास है. अब इस मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील के के सिंह ने खुलासा करते हुए कहा है कि सुशांत की जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुझे देखन ेको मिली है उसमे टाइम ऑफ डेथ नहीं है. टाइम ऑफ डेथ बहुत महत्वपूर्ण है, इसी से स्पष्ट्र हो सकता है कि उन्हें मार के लटकाया गया था लटकते हुए मौत हुई थी.

उन्होने यह भी कहा है कि मुंबई पुलिस को और कपूर हॉस्पिटल को इन सवालों का जवाब देना होगा. उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि यह मामला सीबीआई के पास है लेकिन सीबीआई को भी इन मामले की तक तक में जाना होगा. उन्होने कहा कि कि बिना अंदर गए मुझे नहीं लगता कि हम सच्चाई के आस-पास पहुंच पाएंगे.

इधर रिया चक्रवर्ती के फोन कॉल में एक बात और सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी उस दिन रिया चक्रवर्ती की सुशांत के घर के मैनेज सैमुअल मिरांडा से 20 मिनट फोन पर बात हुई थी. इसके बाद भी दोनों एक दूसरे के टच में रहे हैं. अब यह पूछा जा रहा है कि इन दोनों के बीच में 20 मिनट तक क्या क्या बात हुई थी. बताया जा रहा है कि रिया और सैमुअल एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. बताया जा रहा है कि सैमुअल के पास और भी मोबाइल नं. है पुलिस उन नंबर की भी पड़ताल कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here