बीच सड़क पर पुलिस ने कार ड्राइवर को बे-रहमी से पी-टा, लोगों का फूटा गुस्सा

0
259

बिहार के बेगूसराय में पुलिस की दबंगई सामने आयी है जहां एक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर कार ड्राईवर को बेरहमी से पीट दिया है जिसके बाद यह घटना सनसनीखेज हो गई है।

जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के एन एच 31 खातोपुर के लाखों ओपी क्षेत्र के बहदरपुर पंचायत के वार्ड 3 निवासी चमरू महतो के पुत्र से जुड़ा यह मामला है। पुलिस ने चमरू महतो का पुत्र कार ड्राईवर है जिसे पुलिस ने बड़ी बे-रहमी से पी-ट दिया है। वह काफी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद गुस्साए स्थानीय निवासियों ने पुलिस के खिलाफ में मोर्चा खोल दिया है । लोगों ने पहले तो पुलिस को बंधक बनाया है और फिर जमकर हंगामा और नारेबाजी की।
बताया जाता है कि आ-रोपी पुलिस खगड़िया के किसी अधिकारी का बॉडी गार्ड है। लोगों ने बंधक बनाने के बाद पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस आकर आ-रोपी पुलिस को साथ के गई वहीं ड्राईवर को अस्पताल पहुंचाया गया।

 

ड्राईवर के मुताबिक वह बेगूसराय से अपने घर कार से का रहा था । खातोपुर में जाम के वजह से उसने कार को साइड में लगा दिया तभी पीछे से आई गाड़ी ने ठोकर मार दी और इसके बाद गाड़ी से निकल कर पुलिसकर्मी ने पि-टाई कर दी । इतना ही नहीं एक और आदमी बाहर निकल कर लात से मारने लगा ।

इसे देखने के बाद पुलिस वाले के खिलाफ लोगों ने हल्ला किया। वहीं ड्राईवर के परिजन का कहना है कि आ-रोपी पुलिस को पुलिसवालों ने छोड़ दिया है। वहीं थानाध्यक्ष अमरेन्द्र झा ने इस बड़े बवाल और मा-रपीट की घटना से इंकार करते हुए कहा है कि गाड़ी में ठोकर को लेकर वि-वाद हुआ और दोनों के बीच झड़प हुई जिसमें ड्राईवर चोटिल हो गया और उसकी इलजा सदर अस्पताल में कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here