फ्लैट, आवास लोन दिलाने के नाम पर ठगी के मामले में पुलिस अभी तक नहीं की है कोई कार्रवाई

0
175

कम किमत पर फ्लैट और आवास लोन दिलाने के नाम पर एक प्राइवेट डॉक्टर से 1.43 लाख रुपये ठगी कर फरार हो गया. इतना ही नहीं जब डॉक्टर पैसा मांगने उसके पास गए तो आरोपित उनकी पत्नी और बच्चों ने मिलकर डॉक्टर की पिटाई कर दी. डॉक्टर की नाक से खून बहने लगा और सीने में गंभीर चोट आयी. उसके बाद पीड़ित ने पत्रकार नगर थाने में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दायर किया था. लेकिन मुकदमा दायर होने बाद भी आज तक पुलिस की तरफ से कोई भी कार्यवाई नहीं हुई है.

इस मामले पर डॉक्टर सुजीत कुमार ने बताया कि उस ठग के खिलाफ पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्यवाई नहीं की है. आरोपित अभी भी फरार है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है. यह धोखाधड़ी का मामला है इसके बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है.

आपको बता दें कि डॉ. सुजीत कुमार राजेंद्र नगर में खुद का क्लिनिक चलाते हैं. उन्होंने कहा कि फरवरी 2019 में आरोपित अपने को बीमार बताकर इलाज कराने उनके क्लिनिक में आया. कुछ महीने के अंतराल में वह डॉक्टर से घुल मिल गया और खुद को चार्टर्ड एकाउंटेंट बताकर डॉक्टर को फ्लैट व आवास लोन दिलाने का झांसा दिया. ऐसे में डॉक्टर ने चेक व कैस के माध्यम से आरोपित को रुपये दे दिया लेकिन डेढ़ साल से अधिक समय गुजर जाने के बाद जब फ्लैट व लोन नहीं मिला को डॉक्टर पैसा मांगने गए. उसके बाद आरोपितों ने उनको पिटा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here