कोरोना काल में मास्क के सहारे चुनाव प्रचार में उतरी राजनीतिक पार्टियां, BJP ने कर दी शुरुआत

0
426

बिहार में कोरोना काल में ही राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जूट गई है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने चुनाव चिन्ह वाले मास्क अब बाजार में आने लगे हैं. इधर निर्माताओं का कहना है कि बाजार में बहुत मात्रा में इस तरह के प्रोडक्ट के ऑडर मिल रहे हैं. आपको बता दें की बीजेपी ने अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह का मास्क लगा कर लोगों को बांटना शुरू भी कर दिया है.

चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने चुनाव चिन्ह के मास्क बनाने शुरू कर दिए हैं. बीजेपी ने तो शुरुआत भी कर दी है. रविवार को मुशहरी में आयोजित सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की वर्चुअल रैली के दौरान कार्यकर्ताओं में चुनाव चिह्न वाले मास्क बांटे गए.बीजेपी नेता व मुजफ्फरपुर मुशहरी के निवासी संजय कुमार ने बताया कि अब चुनाव चिह्न वाले केसरिया मास्क पहनकर चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होंगे. साथ ही चुनाव प्रचार भी करेंगे. बीजेपी जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता खुद चुनाव चिह्न वाले मास्क बांट रहे हैं.

जेडीयू नेता अरुण कुमार ने बताया कि कार्यकर्ता अपने स्तर से चुनाव चिन्ह वाले मास्क बांट रहे हैं. एलजेपी जिलाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि कार्यकर्ताओं व आम जनता के बीच मास्क बांटे जा रहे हैं. हालांकि, चुनाव चिह्न वाले मास्क को लेकर अभी कोई निर्देश नहीं है. हालांकि, आरजेडी नेता अर्जुन राय ने कहा कि मास्क के जरिए चुनाव प्रचार ठीक नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here