बिहार में राजनेताओं को सताने लगा है कोरोना का खतरा, कहा- बहुत डर लगता है

0
204

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. प्रतिदिन कोरोना मरीजों की संख्या में 1 हजार से ज्यादा मरीजों की पुष्टि हो रही है. अब कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा राजनेताओं को सताने लगा है. बीजेपी कार्यालय में 24 नेताओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से हड़कंप मच गया है. अब विधायक आवास में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि बहुत डर लगता है.

कांग्रेस एमएलसी प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि बहुत डर लगता है, पता नहीं कब क्या हो जाए. हमारे घरके अलग-बगल में एमएलसी सहयोगियों को भी तो करोना हो गया है. आपको बता दें कि प्रेमचंद्र मिश्रा क्वार्टर नंबर 31 में रहते हैं. इनक क्वाटर के बगल में एमएलसी खालिद अनवर है जो कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसी कैंपस में एक और सहयोगी एमएलसी रहते हैं सुनील कुमार सिंह इनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. अब विधायक आवास में कोरोना पहुंच जाने के बाद से माननियों के मन में डर सता रहा है.

MLC प्रेमचंद्र मिश्रा कहते हैं कि प्रशासन जल्द से जल्द तमाम फ़्लैट को सैनेटाइज कराए साथ ही MLC क्वार्टर में कोरोना अपना प्रभाव ना बढ़ा सके इसके उपाय ढूंढने चाहिए. कोरोना के चपेट में आए JDU MLC खालिद अनवर इस वक़्त अपने आवास में ही होम क्वारंटीन हैं और चिकित्सकों के सलाह पर अपना इलाज करवा रहे हैं, वहीं सुनील सिंह इस वक्त अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं.

आपको बता दें कि राजधानी पटना में कोरोना वायरस सचिवालय से लेकर मुख्यमंत्री आवास और राजभवन में भी पहुंच गया है. इस बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना वायरस किस रफ्तार से आगे बढ़ रहा है. खबर लिखे जाने तक प्रदेश में कोरना मरीजों की संख्या 25 के पास पहुंच गया है. जिसमें से 200 लोगों की मौत हो गई है वहीं 14 हजार से ज्यादा लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं.

स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-mlc-of-bihar-are-facing-threat-of-corona-after-two-positive-cases-bramk-3180678.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here