बिहार में सत्तर घाट एप्रोच पथ टूटने के बाद सियासत तेज, 3 FIR दर्ज

0
289

गोपालगंज में गंडक नदी में उफान के कारण सत्तर घाट महासेतु का एप्रोच पथ टूट जाने के बाद पानी के दबाव के कारण रोड का हिस्सा भी टुटकर गंडक नदी में गिर गया. बुधवार को रोड का 20 से 30 फीट का एरिया ही नदी मे बहा था लेकिन अब यह 60 फिट हो गया है. अब प्रशासन ने कार्यवाई करते हुए तीन एफआईआर दर्ज कराया है.

गुरुवार की रात जिलाधिकारी अरशद अजीज ने बताया कि बुधवार को कटाव के बाद जब अभियंताओं की टीम मरम्मत करने गयी थी तब भी ग्रामीणों के द्वारा कटाव निरोधी कार्य रोक दिया गया था और काम को बाधित किया गया था. जबकि गुरुवार को अप्रोच रोड टूटने के बाद कुछ स्थानीय नेताओं के द्वारा लॉकडाउन के बावजूद यहां धरना और प्रदर्शन किया गया. जिसको लेकर उनके आदेश पर बैकुंठपुर सीओ ने एक दर्जन से ज्यादा लोगो पर प्राथमिकी दर्ज कराने का आवेदन दिया है.

इधर वशिष्ठा कंस्ट्रक्शन कंपनी के द्वारा भी एक प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन बैकुंठपुर में दिया गया है. वहीं बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के द्वारा भी काम में बाधा उत्पन्न करने को लेकर भीड़ पर प्राथमिकी दर्ज करने का निवेदन बैकुंठपुर थाना में दिया गया है. आपको बता दें कि इस तरह से इस मामले में तीन प्राथमिकी दर्ज कराई जा चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here