रघुवंश प्रसाद कि चिट्ठी को लेकर बिहार में सियासत तेज, BJP ने लगाया आरोप, कहा- RJD बर्बाद हो जाएगा

0
351

बिहार के समाजवादी धड़े के बड़े नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद राजनीति तेज हो गई है. रघुवंश प्रसाद द्वारा कुछ दिन पहले लिखी गई चिट्ठी को लेकर बिहार में सियासत तेज हो हई है. राजद नेता खुलेआम रघुवंश प्रसाद द्वारा लिखी गई चिट्टी पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. आपको बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने मौत से पहले नीतीश कुमार को चिट्टी लिखी थी इसी चिट्ठियां को लेकर राजद आरोप लगा रही है.

इधर राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि रघुवंस सिंह के पत्र में सरकार ने साजिश की है. उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति आईसीयू से पत्र नहीं लिक सकता है. राजद के ही एक एमएलसी सुबोध यादव ने पूछा है कि भला आईसीयू में भर्ती इंसान चिट्ठी कैसे लिख सकता है. सुबोध ने कहा कि कोविड के बाद रघुवंस बाबु से मेरी मुलाकात हुई थी. उन्होंने कहा था कि आरजेडी छोड़ने का सवाल ही नहीं है. इसके बाद उन्होंने चिट्ठी पर सवाल खड़ा होता है. उन्होंने कहा कि सरकार चिट्टी पर सियासत कर रही है.

राजद नेताओ की तरफ से चिट्ठी को लेकर दिए गए बयान के बाद से बीजेपी ने राजद पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राजद अनपढ़ और गवारों की जमात है. पार्टी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि जिंदा रहते रघुवंश प्रसाद को लोटा भर पानी बताया और आज उनके जैसा विद्वान व्यक्ति की लेखनी पर सवाल खड़े कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि रघुवंश बाबू की आह से आरजेडी बर्बाद हो जाएगा.

इधर बिहार सरकार के मंत्री और जदयू नेता नीरज कुमार ने इस पूरे प्रकरण को लेकर राजद पर हमला बोला है. नीरज कुमार ने कहा है कि राजद नेताओं को शर्म आनी चाहिये. राजद नेताओं ने जीते जी उनका ख्याल नहीं रखा. अब उनके निधन के बाद ऐसे सवाल उठाकर और छोटा कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here