पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 258 करोड़ का मादक पदार्थ हुआ बरामद

0
281

इन दिनों पुलिस तेजी से अवैध धंधा करने वालों पर कमान कस रही है। भारत और नेपाल के बॉर्डर पर रक्सौल से यह बड़ी खबर आ रही है जहां पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। यहाँ कस्टम और एसएसबी के संयुक्त छापेमारी के बदौलत बड़ी रकम की हो रही अवैध व्यापार पर नकेल कसा गया है. जानकारी के मुताबिक 86 किलो ब्राउन शुगर को जब्त किया गया है और इसका अंतर्राष्ट्रीय मूल्य लगभग 258 करोड़ रूपये बताया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक यह जब्ती 11 सितम्बर को प्रेम नगर मोहल्ले से की गई है। छापेमारी में 19 बोरा कपड़ा बरामद किया गया और इसके तीन बोरे में ब्राउन शुगर था।


इसकी अभी एक और पुष्टि होनी बाकी है। इस मामले में सहायक आशुतोष कुमार ने जानकारी देते हुए कहा है कि इसके लिए कोलकाता भेजा जा रहा है।
इस सन्दर्भ में स्थानीय स्तर पर जानकारी मिली है कि ब्राउन शुगर को कपड़ों में छुपा का रखा गया था और इसे संभवतः भारत और नेपाल की सीमा में प्रवेश करवाया जाना था. हालाँकि उन्होंने इसके लिए अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. यह अभी पता नहीं चल सका है कि इसे भारत से नेपाल ले जाया जाना था या फिर नेपाल से भारत लाया गया। प्रेम नगर नामक जगह में एक झोपड़ी में रखा गया था.


इस मामले से जुड़े हुए अपराधियों को पकड़ने में पुलिस जुट गई है. इस मामले में अबतक किसी का नाम सामने नहीं आ सका है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here