एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने 12 दिन पहले की थी शादी, हनीमून के दौरान पति को भेजवाया जेल

0
1057

बॉलीवुड की वोल्ड अभिनेत्री ने 12 दिन पहले शादी की थी. इनकी शादी सैम बैम्बे से हुई थी. ये दिनों इन दिनों हनीमून मानाने के लिए गोवा गए हुए हैं जहां पूनम पांडेय ने अपने पति सैम पर शारीरिक उत्पीड़न के साथ ही मारपीट का भी आरोप लगाया है. पुलिस उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है.

सोमवार की देर शाम अभिनेत्री के पति सैम बॉम्बे को एक्ट्रेस के साथ मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप में गोवा की कानाकोना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि पुनम पांडेय गोवा में ही एक फिल्म की शूटिंग भी कर रही है. इस पूरे मामले को लेकर कानाकोना पुलिस ने कहा है कि पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्हें शारीरिक शोषण किया और मारपीट की. पति सैम बॉम्बे ने जान से मारे की धमकी भी दी है.

अभिनेत्री पुनम पांडेय के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है. पूनम की शिकायत के बाद सैम को मेडिकल टेस्ट के बाद आईपीसी की धारा 354ए, 323, 324 और 506 (2) के गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में आज इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस कपल के बारे में बता दें कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे थे. और 10 सितंबर को शादी की थी. पूनम बॉलीवुड में बोल्ड सीन के लिए जानी जाती है. उनकी बोल्ड फोटो और वीडियो काफी चर्चा में रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here