BJP सांसद छेदी पासवान के गुमशुदगी के लगे पोस्टर, पता बताने वाले को मिलेगा इनाम

0
153

कोरोना संक्रमण के बीच मे नेता जनता से दूर हो गए हैं. रोहतास जिला के करगहर तथा कोचस में इन दिनों स्थानीय बीजेपी सांसद छेदी पासवान के लापता होने की पोस्टर चिपकाए जा रहे हैं. आरोप है कि पिछले कई महीनों से सांसद क्षेत्र में नहीं आए है. इसलिए लापता का पोस्टर चिपकाया गया है. यह पोस्टर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बताने वाले अखिलेश त्रिपाठी के नाम से चिपकाया गया है. करगहर के प्रखंड कार्यालय से लेकर बाजार तथा कोचस बाजार में भी इस तरह के पोस्टर देखे जा रहे हैं जिसमें भाजपा सांसद को ढूंढने वालों को इनाम की घोषणा की गई है.

पोस्टर चिपकाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि करगहर इलाके में सांसद पिछले कई महीनों से नहीं आए हैं. इसके अलावा जनता की समस्याओं से उनका कोई वास्ता नहीं है. इसलिए उनके लापता होने की पोस्टर चिपकाए गई है तथा पता देने वालों को इनाम की भी घोषणा की गई. अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पिछला लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की हार हुई थी. लेकिन जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी को भी लाखों वोट दिए थे. ऐसे में ये सवालों से उठाना उनकी जिम्मेदारी है.

भाजपा के जिला प्रवक्ता मंगलानंद पाठक ने उनका पक्ष रखा है तथा कहा है कि सांसद छेदी पासवान पिछले दिनों पक्षाघात से ग्रसित हो गए थे. इसके बावजूद में क्षेत्र में बने रहे. रोहतास के अलावे कैमूर जिला का भी उन्होंने दौरा किया. उन्होंने लापता बताने वाली बात को बेबुनियाद करार दिया. उन्होंने कहा कि सांसद छेदी पासवान सर्व सुलभ है. सांसद सासाराम के ही रहने वाले हैं और सासाराम में ही उनका पैतृक आवास है. उनका पूरा जीवन सासाराम में ही गुजरा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here