निधन की अफवाह पर मीडिया पर भड़के प्रणब मुखर्जी के बेटे

सुबह सुबह सोशल मीडिया पर तेजी से खबर फैल गई कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का देहांत हो गया है. बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित करने लगे. खबर की सच्चाई परखने की कोशिश हुई तो खबर गलत निकली. प्रणब मुखर्जी अस्पताल में हैं और उनकी हालत स्थिर है. इस अफवाह के फैलने से प्रणब दा के पुत्र और कांग्रेस नेता अभिजीत मुखर्जी भड़क गए और मीडिया पर अपना गुस्सा उतार दिया.

My Father is haemodynamically stable now', son Abhijit tweets on ...

अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीटर पर अपने पिता की तबीयत से संबंधित पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे पिता श्री प्रणब मुखर्जी जिंदा हैं और हायमोडायनेमिकली रुप से उनकी तबीयत स्थिर हैं. मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रतिष्ठित पत्रकारों द्वारा सोशल मीडिया पर गलत खबरें फैलाना निंदनीय है. अभिजीत मुखर्जी ने यहां तक कह दिया कि इस अफवाह से साबित होता है कि किस तरह से मीडिया भारत में फेक न्यूज की फैक्ट्री बन चुका है.

मालूम हो कि पिछले दिनों पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना संक्रमित हो गए थें. कुछ दिनों पहले पहले एक ब्लड क्लॉट हटाने के लिए उनके ब्रेन की सर्जरी भी हुई थी. प्रणब दा फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं. अभिजीत ने बुधवार को ट्वीट किया था कि मैं आप सबसे आग्रह करता हूं कि मेरे पिताजी की स्पीड रिकवरी के लिए ईश्वर से प्रार्थना करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here