CAB को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं प्रशांत किशोर, गैर बीजेपी CM दी ये सलाह

0
268

नागरिकता संशोधन बिल को लेकर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. CAB को लेकर जैसे ही जदयू ने अपना स्टैंड क्लियर किया प्रशांत किशोर पार्टी के विरुद्ध चले गए हैं. और लगातार वे ट्वीट कर रहे हैं. उन्होंने आज फिर एक ट्वीट कर पार्टी के खिलाफ बयान दिया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि बहुमत से संसद में नागरिकता संशोधन बिल पास हो गया. न्यायपालिका के अलावा अब 16 गैर बीजेपी मुख्यमंत्रियों पर भारत की आत्मा को बचाने की जिम्मेदारी है, क्योंकि ये ऐसे राज्य हैं जहां इसे लागू करना है. प्रशांत ने आगे लिखा कि तीन मुख्यमंत्री (पंजाब, केरल और पश्चिम) ने CAB और NRC को नकार दिया है और अब दूसरे गैर-बीजेपी राज्य के सीएम को अपना रूख स्पष्ट करने का समय आ गया है.

हम आपको बता दें कि जब प्रशांत किशोर ने पहली बार पार्टी के खिलाफ जाकर ट्वीट किया था तो उसके बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पार्टी का रुख स्पष्ट करते हुए कहा था कि प्रशांत किशोर के ये निजी विचार है पार्टी ने अपना स्टैंड संसद भवन में क्लियर कर दिया है.
इस मामले को लेकर पार्टी में प्रशांत किशोर के साथ ही पवन वर्मा और गुलाम रसूल बलियावी ने पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर बयान दिया है. सुत्रों की माने तो इन सब के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here