प्रशांत किशोर ने CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- नहीं बढ़ाएंगे कोरोना जांच की रफ्तार

0
398

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. एक तरफ जहां विपक्ष सरकार पर हलावर है तो वहीं सरकार के तरफ से भी जवाब दिया जा रहा हैं. बिहार में विपक्ष सरकार पर लगातार कोरोना के दौरान होने वाले पलायन और कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए सरकार के ऊपर आरोप लगा रही है. इधर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्विट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्विट में कोरोना वायरस और चुनाव के दौरान होने वाली परेसानियों का जिक्र किया है. जिसमें वे कोरोना वायरस की जांच की रफ्तार में तेजी लाने की बात कह रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने ट्विट करते हुए लिखा है कि करोना की वजह से चुनाव और उसके तैयारियों में कोई बाधा ना आए इसलिए @NitishKumar ने तय कर लिया है कि बिहार में करोना की जाँच की रफ़्तार को नहीं बढ़ायेंगे. #बिहार में देश में सबसे कम टेस्टिंग हो रही है. करोना से संक्रमित लोगों के पता ना चलने या उसमें देरी के भयावह परिणाम हो सकते है.

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्ष सरकार पर लगातार कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सवाल उठाते रहे हैं. विपक्ष ने तो सीएम नीतीश कुमार को घऱ से बाहर निकलने तक की नसीहत दे दी थी. उसके बाद सीएम नीतीश कुमार राजधानी पटना में बारिश का हाल चाल जानने के लिए घर से बाहर निकले थे. वही अगर हम बिहार में कोरोना के आंकड़ों की बात करें तो बिहार में अभी तक 77 प्रतिशत मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. 25 जून को शाम के चार बजे तक जारी कोरोना के आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 201 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. जबकि बिते 24 घंटे में 374 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. तो इस तरह से राज्य में कोरोना से ठीक होकर घर जाने वालों की संख्या 6480 पहुंच गई है. वहीं अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 56 हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here