प्रशांत किशोर की बढ़ी मुश्किलें, जमानत याचिका खारिज

0
475

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. प्रशांत किशोर की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. खबरों की माने तो एडीजी 12 की अदालत में प्रशांत किशोर ने जमानत की अर्जी दी थी जिसे कोर्ट ने आज सुनवाई के बाद खारिज कर दिया है.

आपको बता दें कि शाश्वत गौतम (Shaashvat gautam) नाम के एक व्यक्ति ने प्रशांत किशोर पर कंटेट चोरी करने का आरोप लगाते हुए पटना के पाटलिपुत्र थाने में फर्जीवाड़े का एक मुकदमा दर्ज करवाया था. इस मुकदमे को लेकर प्रशांत किशोर ने जमानत के लिए कोर्ट गए थे. लेकिन आज कोर्ट ने भी प्रशांत किशोर को तगड़ा झटका दिया है. कोर्ट ने प्रशांत किशोर की जमानत याचिका खारिज कर दी है.

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर को दिल्ली विधानसभा चुनाव के समय जदयू ने अपनी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. उसके बाद उन्होंने कहा था विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद कई बड़े खुलासे करेंगे. चुनाव खत्म होने के बाद उन्होंन बिहार में नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और नीतीश कुमार पर कई बड़े आरोप लगाए. उन्होंने नीतीश कुमार को पिता तुल्य तो जरूर बताया लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि आप लालू जी के 15 साल का नाम लेकर कितने दिनों तक राज किजिए गा. यह सब होने के कुछ ही दिनों के बाद शाश्वत नाम के एक व्यक्ति ने प्रशांत किशोर पर पटना के पाटलिपुत्र थाने में कंटेंट चोरी के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here