प्रशांत किशोर का CM नीतीश पर तंज, लॉकडाउन में नीतीश जी मर्यादा का पाठ पढ़ा रहे हैं

0
452

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. ऐसे में लोगों को घऱों में रहने की हिदायत दी गई है. साथ ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को भी कहा गया है. बिहार से बाहर काम करने वाले मजदूरों का काम बंद हो गया है वे घऱ आना चाहते हैं ऐसे में बिहारकी सियासत गरमा गई है. चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर ह-मला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार के लोग फंसे पड़े हैं. और नीतीश कुमार जी लॉकडाउन की मर्यादा का पाठ पढ़ा रहे हैं. स्थानीय सरकारे कुछ कर भी रही है लेकिन नीतीश जी ने संबंधित राज्यों से अबतक बात तक नहीं की है. उन्होंने पीएम मोदी के साथ हुई मीटिंग में चर्चा तक नहीं की है.

शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता के नाम संदेश में कहा था कि हमें इस कोरोना महामारी में सचेत रहने की जरुरत हैं. हमें सोशल डिस्टेंसिंग ही इससे बचाव का एक मात्र प्रभावी उपाय है. इसी को ध्यान में ऱखते हुए लॉकडाउन की अवधी को बढ़ाया गया है.

इस प्रवासी मजदूरों के मुद्दे को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार पर ह-मला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार से आने वाले अप्रवासी हों या बिहार के बाहर फंसे अप्रवासी बिहारी उनके साथ बिहार की सरकार ठीक बर्ताव नहीं कर रही है. उन्होंने यह भी कहा है कि ये वो बिहारी है जो बिहार की अर्थव्यवस्था में सालाना पटा से साठ हजार करोड़ के राजस्व का योगदान करते हैं. आखिर क्यों नहीं सुध ले रही है बिहार की सरकार?

स्त्रोतः-https://www.livehindustan.com/bihar/story-prashant-kishore-attacked-bihar-chief-minister-nitish-kumar-on-twitter-bihar-people-are-trapped-in-corona-lockdown-across-country-nitish-ji-is-teaching-text-of-decorum-3158199.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here