सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल प्रियंका चोपड़ा का यह घर, बनाया है गजब का रिकॉर्ड

0
822

कहा जाता है कि भारतीय लड़कियाँ जब ससुराल जाती हैं तो वह ससुराल की ही रह जाती है और मान्यताओं के अनुसार वो मायके के लिए पराया हो जाती हैं. लेकिन आज के आधुनिक दौर में भारतीय महिला न केवल ससुराल को संभालती है बल्कि मायके में भी पूरी कमान संभाले रहती है. फ़िल्म जगत में भी कई ऐक्ट्रेस शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ देतीं हैं वहीँ महिला सशक्तिकरण के तौर पर प्रियंका एक साथ ही बॉलीवुड और हॉलीवुड फ़िल्म में अपन जबरदस्त अभिनय दे रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज भी देसी गर्ल के नाम से अपने फैन के दिलों में धड़कती हैं. भारत की प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में अपना घर बना चुकी हैं। हालाँकि अमेरिका जाने के बाद और हॉलीवुड फिल्मों में कदम डालने के बाद प्रियंका ने भारत और बॉलीवुड से तौबा नहीं किया। इन दिनों वे बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों फिल्मों में काफी व्यस्त हैं. उनके फैन की भी संख्या दोनों देशों में काफी हैं. हालाँकि प्रियंका चाहे कहीं भी रहें समय- समय पर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं.

वहीं देसी गर्ल प्रियंका के गजब का रिकॉर्ड कायम करने की खबर आ रही है. जी हाँ! मैडम प्रियंका और निक जोनास ने 144 करोड़ रुपये की कीमत का एक बंगला ख़रीदा है। यह घर प्रियंका ने लॉस एंजेलिस में लिया है. यहाँ के रियल स्टेट में एनसिनो में खरीदे गए इस घर की कीमत ने रिकॉर्ड बना लिया है.

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक निक और प्रियंका ने 20 मिलियन डॉलर, भारतीय कीमत में 144 करोड़ रुपए खर्च करके 20,000 वर्ग फुट का घर ख़रीदा है. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
बता दें कि इस रिपोर्ट के अनुसार इस घर में 7 बेडरूम, 11 बाथरूम के अतिरिक्त काफी खुली जगह है. ये घर उनकी जेठानी सोफी टर्नर जो अमेरिका की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और अपने खूबसूरती से अमेरिकी दिलों पर अपना जलवा बिखेरती हैं, के घर से भी बड़ा है.


वहीँ प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में शादी रचाई थी. अगस्त में एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका के साथ रहने के लिए निक एक खूबसूरत घर की तलाश कर रहे थे सितम्बर में अपने एक इंटरव्यू में देसी गर्ल प्रियंका ने बड़े बेबाक अंदाज में कहा नया घर खरीदना और बच्चे को जन्म देना मेरी To Do लिस्ट में शामिल है। वहीँ मैडम प्रियंका ने कुछ अलग अंदाज में कहा घर मेरे लिए वह जगह है जहाँ मैं खुश रहूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here