कोरोना को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा बिहार Global Hotspot बनने की ओर अग्रसर

0
277

बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है. अब तो प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है. प्रदेश में कोरोना मरीजों की बढ़ते मामले को देखते हुए कल केंद्रीय टीम बिहार दौरे पर आ रही है. इधर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हैं. अब एक बार फिर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर कोरोना के मामले छुपाने का आरोप लगाया है इसके साथ ही कहा है कि यह नेशनल हॉटस्पॉट ही नहीं यह ग्लोबल हॉटस्पॉट बन जाएगा.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जिस हिसाब से बिहार में केस बढ़ रहे है अगर प्रतिदिन 30-35 हजार जांच हो तो रोज 4-5 हजार नए मरीज मिलेंगे और संक्रमण में बिहार देश में सबसे ऊपर आ जाएगा. इस बात की प्रबल संभावना है की बिहार कोरोना का National Hotspot ही नहीं बल्कि Global Hotspot बनने की ओर अग्रसर है. कितना छुपाओगे?

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार बिहार की 12.6 करोड़ जनता की जिंदगी के साथ खेल रहे हैं, प्रेस में उनकी बदनामी न हो इसलिए वे आंकड़ों को छिपा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने सवाल पूछा कि क्या लोगों की जिंदगी से ज्यादा अहम आपकी छवि है. उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह कम टेस्टिंग होती रही तो लाखों लोगों की मौत होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here