पंजाब में बिहार के लोग फंसे, खाना भी नसीब नहीं, तेजस्वी ने लिया एक्शन

0
1686

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए पूरे देश को आगामी 14 अप्रैल तक के लिए लाॅक डाउन कर दिया गया है. अति महत्वपूर्ण इमरजेंसी सेवाओं के अलावा बाकी सभी सेवाओं को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. इस लाॅक डाउन की वजह से आम आदमी को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन देश को कोरोना के संकट से बचाने के लिए इसके अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं दिखाई दे रहा है.

Image result for caiptain amrinder tejashwi yadav

 

बड़ी संख्या में बिहार के लोग दूसरे राज्यों में काम करते हैं. अचानक से हुए लाॅक डाउन की वजह से ऐसे कई लोग दूसरे शहरों और राज्यों में फंस गए हैं. विशेष तौर पर श्रमिक वर्ग के लोग ज्यादा प्रभावित हैं. ऐसा ही एक मामला पंजाब के मोहाली से सामने आया है, जहां पर बिहारी मूल के कुछ लोग फंस गए हैं. उन लोगों के पास खाने और रहने का संकट है. वो लोग कई दिनों से सिर्फ पानी पीकर गुजारा कर रहे हैं.

Image result for caiptain amrinder

पंजाब में फंसे इन मजदूरों के लिए आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आगे आएं हैं. तेजस्वी यादव ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इन बिहारी मजदूरों की मदद की गुहार लगाई है. तेजस्वी यादव ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपील है कि बिहार के पश्चिम चंपारण के रहने वाले करीब 250 मजदूर मोहाली में फंसे हुए हैं. आपसे आग्रह है कि इन लोगों के पास खाने और रहने का अभाव है. कृप्या इन लोगों के भोजन की तत्काल व्यवस्था की जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here