पुष्पम प्रिया चौधरी ने CM नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा विश्वास का सेतु टूट रहा है…

0
478

बिहार में पिछले कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश और नेपाल के द्वारा पानी छोड़े जाने के बाद गंडक नदी पर भारी दबाव आ गया. बुधवार को गंडक में तीन लाख से ज्यादा क्यूसेक पानी का बहाव था जिससे गोपालगंज को चंपारण, सारण और तिरहूत से जोड़ने वाला सत्तरघाट महासेतु एप्रोच रोज टूट गया. इसके बाद से बैकुंठपुर के फैजुल्लाहपुर में इस पुल के टूट जाने से आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है. इस पुल को सीएम नीतीश कुमार ने 16 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उद्घाटन किया था.

पुल टुट जाने के बाद से बिहार में विपक्षी पार्टियां सरकार पर लगातार हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से लेकर ‘प्लूरल्स’ पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी ने भी इस पुल के टूट जाने पर सरकार का विरोध किया है. पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि विश्वास का सेतु टूट रहा है…

इधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीॉएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए लिखा है कि 263 करोड़ से 8 साल में बना लेकिन मात्र 29 दिन में ढह गया पुल. संगठित भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह नीतीश जी इस पर एक शब्द भी नहीं बोलेंगे और न ही साइकिल से रेंज रोवर की सवारी कराने वाले भ्रष्टाचारी सहपाठी पथ निर्माण मंत्री को बर्खास्त करेंगे. बिहार में चारों तरफ लूट ही लूट मची है.

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार ने इस पुल की आधारशीला सन 2012 में ऱखी थी. इसको बनाने के लिए तीन साल का समय निर्धारित किया गया था लेकिन भूमि अधिग्रहण के मामले में यह काम लंबे समय तक अटका रहा. उसके बाद 16 जून को सीएम नीतीश कुमार ने इस महासेतु का उद्घाटन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here