पुष्पम प्रिया चौधरी ने नीतीश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, बोली – नीतीश कुमार को CM नहीं बनने दूंगी

0
271

बिहार में खुद को मुख्यमंत्री का दावेदार घोषित करने वाली पलूरल्स पार्टी की नेता पुष्पम प्रिया चौधरी इन दिनों अपने गृह जिला दरभंगा में हैं. वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ दरभंगा के श्यामा मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची. इस दौरान उन्होंने ट्रैफिक के सारे नियमों को ताक पर रखते हुए राज्य सरकार के द्वारा कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन की जम कर धज्जियां उड़ाई. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने मुखरता से अपनी बात रखी.

पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि वे मुख्यमंत्री बन कर क्या कर सकती हैं और क्या नहीं कर सकती हैं ये तो वहां बैठने के बाद ही पता चलेगा. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की जनता ने 15-15 सार तक राज करने का अधिकार दिया उन लोगों ने दिखा दिया है कि उनसे कुछ नहीं होगा. इसलिए अब हमें आगे बढ़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में जनता को हर पांच साल पर जन प्रतिनिधि चुनन और उसे सजा देने का अधिकार होता है. ऐसा नहीं होता है कि मौका देते जाओ और देते ही जाओ.

पुष्पम ने नीतीश सरकार के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा कि इस बार नीतीस कुमार बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और न ही यहां एनडीए की सरकार बनेंगी. उन्होंने कहा कि पलूरल्स उन्हें बनने नहीं देगी. यहां के लोग उन्हें बनने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री बनकर यहां के शासन में सुधार करेंगीं. उन्होंने यह भी कहा कि यहां 45 विभाग हैं उन सभी विभागों में एक साथ अच्छे से काम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हम कोशिश करेंगे की ये सभी विभाग अच्चे से काम करें ताकि जो लोग काम नहीं कर रहे हैं उन्हें डिसमिस किया जाए.

पुष्पम ने कहा कि उनका किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं होगा. क्योंकि ये उनकी आइडियोलॉजी के खिलाफ है. आइडियोलॉजी का यहां माखौल बना कर रख दिया गाय है. कभी भी कोई किसी के साथ होते हैं और फिर दूसरे के साथ चले जाते हैं. लोगों को ये समझाने में बहुत मेहनत नहीं करनी पड़ेगी कि बाकी जो मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं उनसे कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा कि अब जो कुछ भी होगा वे सारे काम करेंगी. जिससे बिहार आगे बढ़ सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here