राबड़ी ने अपनाया लालू का अंदाज़, साधा नीतीश पर निशाना

0
524

ऐसे तो बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी चुनाव प्रचार में ज्यादा योगदान नहीं दे रही हैं लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर के जरिये लोगों को अपने बीच होने का एहसास दिलाने का प्रयास कर रही हैं। इनकी बातों में विशेष ये है की पिछले दिनों किये गए जितने भी उनके द्वारा किये गए ट्वीट हैं वो भोजपुरी में उन्होंने किया है। एक बार से आज उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश पर भोजपुरी में ट्वीट करके उन पर वार किया है। राबड़ी देवी ने ट्वीट करके ये लिखा है, “नीतीश जी भाषण मे बोलत बाड़न की लालटेन के जमाना चल गईल। उ नईखन जानत की लालटेन विकास और उजाला के प्रतीक बा। दिवाली में जवन घर में लालटेन और दिया जलेला वही घर में सुख-शांति होखेला। उनकर तीर के जमाना कबे समाप्त हो गईल बाकी अबहियौ तीर से गरीब जनता के हत्या करे में लागल बाड़न।”

इस ट्वीट के बाद राबड़ी देवी ने दूसरा ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, “नीतीश जी, लालटेन रोशनी और प्रकाश के प्रतीक बा। तीर के जमाना कबे समाप्त हो गईल अब मिसाइल का ज़माना बा। ई तीर से कमल के चीर के सुखावतरण ओर भाजपा से पुराना बदला चुकवतारा। ई तीरवा कमल के चीर के सुखावतारण और भाजपा से पुराना बदला चुकावनतारन. दुनों से बिहार के जनता उब गईल बा।” आपको बता दें कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद रांची में चारा घोटाला मामले में जेल में सजा भुगत रहे। हैं ऐसे में पार्टी के अंदर चुनाव के दौरान उनका न होना पार्टी पर भारी पड़ रही है। पिछले दिनों राबड़ी देवी ने एक ट्वीट करके उनकी हत्या संभावना को जाहिर किया था। लेकिन इस बारे में पार्टी के सदस्यों का मानना है की पार्टी और ज्यादा अच्छी होती, अगर लालू जी सतह में होते। राबड़ी देवी की कोशिश यही है की सीएम नीतीश और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अपने प्रशंसकों अपने उपस्थित होने का एहसास दिलाती रहे।

Source: https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-lok-sabha-election-rabri-devi-tweeted-on-nitish-kumar-and-bjp-brvj-1904383.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here