राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, महिलाओं को बांझ बनाने वाले बने बैठे हैं जनता के रखवाले

0
320

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. विपक्ष लगातार सरकार पर बाढ़ और कोरोना को लेकर हमला कर रही है. विपक्ष और सरकार दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. जदयू और बीजेपी दोनों ही पार्टियां सोशल मीडिया पर अपनी बातों को आम जनता के सामने रख रही है.

चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टीयाों का बयान बाजी का दौर शुरू हो गया है. विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर कभी कोरोना तो कभी बाढ़ को लेकर हमलावर है. आज पूर्वी सीएम राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार को घेरने के लिए कोरोना और बाढ़ से हटकर अलग मामला उठाया है. गुरुवार को तेजप्रताप यादव ने तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर हमला किया है बिहार तुम “दह” जाओ, तुम “बह” जाओ, तुम “मर” जाओ, हमें बस सोने दो..! क्योंकि मैं नीतीश कुमार हूँ, मैंने “सुशासन” शब्द का निर्माण जो किया है।।

राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर ट्वीट कर हमला किया है उन्होंने लिखा है कि ‘याद करो इस निर्दयी सुशासनी सरकार का गर्भाशय घोटाला। इन दरिंदो ने मांओं की कोख भी नहीं छोड़ी। क्या ऐसे अमानवीय लोगों को सत्ता में रहने का अधिकार है?” राबड़ी देवी ने बकायदा पोस्टर भी शेयर किया है और राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here