राबड़ी देवी ने सुशील मोदी पर कसा तंज, कहा- सुशील मोदी ‘लालू कवच से भगाते हैं कोरोना

0
252

कोरोना काल में प्रदेश में सरकार और विपक्ष आमने सामने है. दोनों ही तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सुशील कुमार मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि उप मुख्यमंत्री को घर से बाहर निकलने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। उनके पास तो ‘लालू कवच’ है. इसका जाप करते रहने से उन्हें कोरोना हो ही नहीं सकता है.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सुशील मोदी को घर से बाहर निकलना चाहिए, उन्हें कोरोना नहीं होगा क्योंकि सुशील मोदी के पास “लालू कवच” है। ये आदमी दिन में 72000 हज़ार बार ‘शक्तिशाली लालू मंत्र’ का जाप करता है और कोरोना दूर भगाता है। @SushilModi कहाँ छुपल है? जल्दी बिल से बाहर निकलो।

आपको बता दें कि इस साल बिहार में विधान सभा का चुनाव होना है ऐसे में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने राज में प्रदेश में अस्पाताल क्यों नहीं बनाए. ऐसे ही कई आरोप दोनों तरफ से लगते रहे हैं. ऐसे में अब सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारी के मुड में आ गई है. राजद के तरफ से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चुनाव की तैयारी शुरू करने की बात कही जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here