पटना में सुधा पार्लर व्यवसायी की ह-त्या पर बोली राबड़ी देवी, कहा- राक्षस राज है

0
280

कोरोना काल में भी राजधानी पटना में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. मामला सिटी इलाके का है. जहां अपराधियों ने एक दूध व्यवसायी की गोली माकर हत्या कर दी. आलमगंज थाना क्षेत्र के गाय घाट में हथियारबंद अपराधियों ने सुधा दूध पार्लर संचालक की गोली मारकर ह-त्या कर दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है. मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि वह रोहतास जिले के रहने वाले हैं. इनका नाम विनय तिवारी बताया जा रहा है. वे आलमगंज थाना क्षेत्र के गाय घाट उतरी गली में किराए की मकान में रहते थे. और सुधा दूध पार्लर चलाते थे.

घटना को लेकर बताया गया है कि विनय प्रतिदन दुकान खोलने से पहले गाय घाट स्थित दुर्गा मां के मंदिर में पूजा कर के आते थे उसके बाद दुकान खोलते थे. उसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. विनय कुमार तिवारी के परिवार के लोगों ने बताया कि 100 रुपए के खुल्ले के विवाद को लेकर उनकी हत्या की गई है. मृतका की बेटी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही पापा से खुल्ले पैसे को लेकर कुछ लोगों का विवाद हुआ था जिसके बाद उनको जान से मारने की धमकी मिली थी और अब उनकी ह-त्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है.

इस पूरे घटना को लेकर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर हमला बोला हैं उन्होंने लिखा है कि बिहार में राक्षसी राज का साक्षात सबूत। पटना में दिन दहाड़े महज 100 रुपए के लिए सुधा बूथ के संचालक की हत्या कर दी गयी। मृतक की बेटी ने बताया की पापा मंदिर में पूजा कर रहा थे तभी अपराधी ने सिर में गोली मार दी। क्या CM जानते है विगत वर्ष अपराध के आँकड़ो में कितनी वृद्धि हुई है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here