विवादों में रहने वाली राधे मां “बिग बॉस” के घरवालों को देगी आर्शिवाद !

0
668

छोटे पर्दे की सबसे पॉपुलर शो Big boss-14 का होगा जल्द ही आगाज होगा, इसके बाद से बिग बॉस के दर्शको का इंतज़र समाप्त हो जाएगा. बिग बॉस एक बार फिर से अपनी नई सीजन के साथ दर्शको को एंटरटेन करेगा, बता दें कि बिग बॉस के दर्शको को इस बार फिर Salman Khan ही शो को होस्ट करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स राधे मां को अप्रोच कर रहे हैं. हालांकि इस बात को लेकर अभी तक अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

जानिए कौन हैं राधे मां

राधे मां का पूरा नाम सुखविंदर कौर यानी राधे मां है. राधे मां आपने आप को मां दुर्गा का स्वरुप बताती है. वह देवी माँ के जागरण और कीर्तन कर अपने भक्तों को दर्शन देती हैं. कई लोग इन्हें देवी का स्वरुप मानते हैं. जिस को लेकर वो अक्सर विवादों मे रहती है. राधे मां का जन्म पंजाब के एक गाँव में हुआ है जिसका नाम दोरांगला गांव है जो गुरदासपुर जिले में पड़ता है. लोग राधे मां को स्प्रिचुअल गुरु के नाम से भी जानते है. राधे मां बचपन से ही अध्यात्म की राह पर चलने लागी. बचपन से ही वह जो भी कामती थी जरूरतमंद लोगों में दान किया करती थी जिसकी वज़ह से उनके चाहने वाले बढ़ गए.

बिग बॉस-14 में ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट 

मीडिया में चल रही ख़बरों कि माने तो बिग बॉस-14 की शुरूआत सितंबर महीने में हो सकती है. इस बार के बिग बॉस-14 का थीम है ‘जंगल’, जो कि LOCKDOWN पर आधारित है. जहाँ मेकर्स ने कई लोगों को अप्रोच किया है जिसमे करण कुंद्रा, टीवी की नागिन यानी निया शर्मा, अलीशा पंवार, जैस्मीन भसीन, सुरभि ज्योति, और विवियन डीसेना के नाम शामिल है.

हालांकि मेकर्स ने कुछ भी साफ़ साफ़ नहीं बताया है और ना ही आधिकारिक तौर पर अभी खुलासा किया है की कौन कौन कंटेस्टेंट नई सीजन आपने जलवा दिखा कर आपने दर्शको का दिल जीतेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here