तेजस्वी के मनाने के बाद भी नहीं माने रघुबंश बाबू ! JDU ने दिया खुला ऑफर

0
178

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक तेज हो गई है. नेताओं का एक पार्टी से दूसरे पार्टी में आने जाने का दौर जारी है. ऐसे में पार्टी के नेता अपने नाराज साथियों को मनाने में लगे है. राजद से नाराज चल रहे रघुवंश प्रसाद सिंह ने पिछले दिनों पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से त्यागपत्र दे दिया था. जिसके बाद से वे नाराज चल रहे हैं और पार्टी संबंधी किसी भी गतिविधी में शामिल नहीं हो रहे हैं. ऐसे में बिहार सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह ने रघुबंश बाबू को खुला ऑफर देते हुए कहा है कि समाजवादी नेता की इज्जत राजद में नहीं हो रही है.

जय सिंह ने साफ साफ कहा है कि अगर रघुवंश सिंह मूड बनाते हैं तो जदयू में उनका रास्ता खुल सकता है. क्योंकि जदयू के हमारे नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे नेताओं को इज्जत करते हैं. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को मनाने की कोशिश की थी लेकिन वे इसमें उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी.

file photo

आपको बता दें कि जब रघुबंश प्रसाद सिहं कोरोना के इलाज के लिए एम्स में भर्ती हुए थे उस समय तेजस्वी यादव से उनकी मुलाकात हुई थी. लेकिन उसके बाद भी वे नहीं माने. उन्होंने मीडिया में बयान दिया था कि जो फैसला कर लिया तो हम पीछे नहीं हट सकते हैं. हमने ना तो कभी अपने सिद्धांतों से समझौता किया है और ना ही आगे करेंगे. आपको बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत ठीक नहीं है और वे अभी एम्स से इलाज करवा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here