रघुवंश प्रसाद की तबियत बिगड़ी, रखा गया वेंटिलेटर सपोर्ट पर

0
147

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद की तबियत काफी बिगड़ गई है। आईसीयू में भर्ती रघुवंश प्रसाद को कल देर रात में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.

इसके पहले वे कोरोना से पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था और वहां उनका इलाज चला था लेकिन इसके बाद रघुवंश प्रसाद को फेफड़े में परेशानी हो गई जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया।

एम्स में उनका इलाज चल रहा है यहीं से उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिख कर अपने वह तीन मांगो का पूरा किये जाने की अपील की थी जिसे वे नहीं कर सके थे. रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे सत्य प्रकार सिंह ने कहा  है कि डॉक्टरों का कहना है कि एक दो दिन में उनकी तबियत में सुधार हो जाएगी।

इलाज के दौरान ही उन्होंने इस्तीफा दे दिया था और इसे लेकर लालू प्रसाद ने भी भावनात्मक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि आप कहीं नहीं जा रहे हैं। आपकी तबियत ठीक होती है तब मिलजुलकर परिवार के साथ बात करेंगे। राजद से इस्तीफा दिए जाने के बाद सत्तारूढ़ पार्टी ने अपनी तरफ खींचे जाने की तरकीब निकाली है । जदयू ने उनके बेटे को विधायक बनाने का लोभ दिया है लेकिन इसके लिए उनकी कोई सुगबुगाहट नहीं है। उन्होंने आदर्श राजनीती के अभाव और लोकतंत्र के खतरे के विचार से इस्तीफा दे दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here