राहुल गांधी ने PM मोदी पर बोला हमला, कहा- क्या PM मोदी आपलोगों के साथ चाय पीने आए

0
220

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है. इधर दूसरे चरण और तीसरे चरण के चुनाव प्रचार भी जारी है. बुधवार को पीएम मोदी और राहुल गांधी बिहार में चुनावी सभाओं को संबोधित किया है. राहुल गांधी ने बिहार एनडीए पर हमला बोलते हुए कहा कि आज किसानों की स्थिति खराब हो गई है.

file pic

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पिछली बार आपलोगों के बीच आए थे और बोले ते कि यहां चीनी मिल लगेगा और उसके चीनी से आपके साथ चाय पिएंगे. लेकिन क्या वह वाल्मीकिनगर के लोगों के साथ चाय पिने पाए.

राहुल गांधी ने आगे बोलते हुए कहा कि दशहरा में रावण को जलाया जा रहा है. लेकिन 2020 में पूरे पंजाब में पीएम मोदी अंबानी औ अडानी को जलाया जा रहा है. पंजाब और देश के किसान पीएम का पुतला जला रहे हैं. यह खुशी की बात नहीं है. यह दुख की बात है. जो नीतीश कुमार ने बिहार के साथ 2006 में किया वह पीएम मोदी ने पूरे देश के साथ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार के किसानों को अपने अनाज का सही से दाम नहीं मिल रहा है. जिसके कारण बिहार के युवाओं को अपना राज्य छोड़ना पड़ रहा है. क्योंकि बिहार को नष्ट कर दिया गया है.

राहुल गांधी ने महात्मा गांधी का नाम लेते हुए कहा कि जब महात्मा गांधी दुनिया की शक्ति इंग्लैंड से लड़ने जा रहे थे तो वह हरियाणा और केरल नहीं गए वह बिहार के चंपारण आए. क्योंकि उनको मालूम था. वह हिंदुस्तान के बारे में जानते थे. अगर लड़ाई शुरू होगी तो वह चंपारण से होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here