राहुल गांधी ने CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में सुशासन का पर्दाफास हुआ

0
246

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या मे तेजी से इजाफा हो रहा है. बिहार में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 28 हजार को पार कर गई है. वहीं प्रदेश में 10 हजार के करीब लोग कोरोना संक्रमित हैं जिनका की इलाज चल रहा है. इधर प्रदेश में कोरोना को लेकर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर हमलावर हैं अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होने ट्वीट करते हुए बिहार में सुशासन को फेल बताया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बिहार में कोरोना महामारी की स्तिथि नाज़ुक है और राज्य सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुकी है. अस्पताल वार्ड में लावारिस शव का पड़े होना बिहार सरकार के ‘सुशासन’ का पर्दाफ़ाश करता है. आपको बता दें कि प्रदेश में एक दिन में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1000 के पास पहुंच जाती है.

आज यानी की मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए कोरोना के अपडेट में 1109 लोगों में कोरोना संक्रमण की बात कही गई है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ो के अनुसार मंगलवार की दोपहर तक 431 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही प्रदेश मे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 28564 पहुंच गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here