राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था 14 करोड़ हो गए बेरोजगार

0
174

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने देश में युवाओं की नौकरियों को लेकर ऑनलाइन अभियान की शुरूआत किया है. जिसका नाम है रोजगार दो. उन्होंने इस अभियान को ट्वीटर पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार ने हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का अपना वादा पूरा नहीं किया.

राहुल गांधी ने युवा कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर रोजगार दो अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि जब मोदी प्रधानमंत्री बने थे तो उन्होंने देश के युवाओं से ये वादा किया था कि 2 करोड़ युवाओं को वो रोजगार देंगे. हर साल. उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ा सपना दिया. लेकिन सच्चाई क्या निकली नरेंद्र मोदी की नितियों ने 14 करोड़ लोगों को बेरोजगार बना दिया.

राहुल गांधी ने आगे बोलते हुए कहा कि ये बहुत गलत हुआ गलत नीतियों के कारण यह सब कुछ हुआ है. नोटबंदी, गलत जीएसटी, और लॉकडाउन. इन तीन तत्वों ने हिंदुस्तान के ढ़ांचे को, इकोनॉमिक स्ट्रक्चर को खत्म कर दिया है, नष्ट करदिया है, अब सच्चाई ये है कि हिंदुस्तान अब अपने युवाओं को रोजगार नहीं दे सकता है. इसलिए यूथ कांग्रेस जमीन पर उतर रही है. राहुल ने आगे बोलते हुए कहा है कि इस मुद्दे को यूथध कांग्रेस हर कसेबे में, हर सड़क पर उठाएगी. यूथ कांग्रेस पूरे दम से बेरोजगारी के मुद्दे को उठाने जा रही है. राहुल गांधी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि आप सभी ‘रोजगार दो’ मुहिम से जुड़े और यूथ कांग्रेस के साथ मिलकर देश के युवाओं को रोजगार दिलाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here