प्रेमिका के प्रेम में पागल सिपाही ने किया कुछ ऐसा कि SP साहब हो गए नाराज और कर दिए……

0
871

बिहार के भोजपुर जिले में एक अलग ही तरह का प्रेम कहानी सामने आया है। हुआ कुछ यूं कि ट्रेनिंग कर रहे एक सिपाही अपने प्रेमिका के प्रेम में इस कदर खो गए कि ट्रेनिंग छोड़ प्रेमिका से मिलने पहुंच गए। यहीं नहीं काफी दिनों तक कैम्प से गायब भी रहे। इससे पुलिस महकमे में हलचल मच गया।

खोजबीन के बाद भी जब ट्रेनी सिपाही नहीं मिले तो, एसपी ने गायब पुलिस को सस्पेंड कर दिया। वहीं जब सिपाही को परिजनों के द्वारा सस्पेंड होने की सूचना मिली तो अपने प्रेमिका के साथ एसपी से मिलने पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार 13 दिन पूर्व पटना में अपने एक साथी को इलाज के लिए पहुंचाने गया ट्रेनी रेल पुलिस अचानक से लापता हो गया था। सहयोगियों के द्वारा काफी खोजबीन की गई। सिपाही का पता नहीं चलने पर इसकी जानकारी एसपी को दी गई। एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया। जब निलंबन की खबर प्रेमी के घर वालों के पास पहुंची तो घरवालों ने प्रेमी सिपाही और उनकी प्रेमिका को जानकारी दी।

सस्पेंशन की खबर पर भागे-भागे पहुंचे एसपी के पास :

इसके बाद सिपाही के होश ठिकाने आए और अपने प्रेमिका के साथ एसपी के पास पहुंचा। एसपी के समक्ष दोनों परिवार के लोग भी आए और दोनों की शादी के लिए राजी हो गए। हालांकि इस मामले में दोनों ओर से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था। एसपी ने प्रेमी और प्रेमिका के परिवार वालों से पूछताछ की। परिजनों की ओर से सहमति मिलने पर दोनों की शादी के लिए रजिस्ट्रार के पास आवेदन के लिए भेजा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here