इस विधायक ने चुनाव नहीं लड़ने का लिया निर्णय

0
475

पश्चिमी चंपारण से चुनाव लड़ने का निर्णय को पूर्व विधायक राजन तिवारी ने वापस ले लिया है। राजन तिवारी ने आज नामांकन के समय ही इसकी घोषणा कर दी है। काफ़ी वक्त से राजन तिवारी इस प्रयास में थे कि पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट से उन्हें महागठबंधन प्रत्याशी बनाए, लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद भी वे प्रत्याशी बनने में सफल नहीं हो सके। जिसके बाद, उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का बेतिया सीट से घोषणा कर दिया, और इसके लिए उन्होंने तैयारी की भी शुरुआत कर दी है।

राजन तिवारी ने बताया कि वो पिछले चार वर्षों से महागठबंधन के आलाकमान के निर्देश पर तैयारी कर रहे थे, लेकिन टिकट नहीं दिया मिला। इसके बाद वे क्षेत्र भ्रमण करने के बाद, चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय लिया है। अपने फेसबुक पेज पर राजन तिवारी ने बताया कि वे जल्द ही क्षेत्र के लोगों के सम्मान और स्वाभिमान के पक्ष में फैसले लेकर एक बार फिर से आपके बीच आउंगा।

गौरतलब है कि जानकारी थी की महागठबंधन से टिकट नहीं मिलने पर राजन तिवारी पश्चिमी चंपारण लोकसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरेंगे, जिसको लेकर उन्होंने तैयारी भी ली थी, लेकिन अब उन्होंने अपना फैसला परिवर्तित कर लिया है। राजन तिवारी के निर्णय बदलने के बाद भाजपा प्रत्याशी डा. संजय जायसवाल ने चैन का की सांस लिया है क्योंकि राजन तिवारी अगर चुनाव लड़ते तो नुकसान भाजपा के प्रत्याशी को ही नुकसान होता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here