केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और LJP सुप्रीमो चिराग पासवान को मिली जान से मारने की धमकी

0
241

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बयानवाजी का दौर जारी है. मंगलवार को एक वायरल वीडियो सामने आने के बाद से राजनीति तेज हो गई है. वायरल वीडियो में शहर के बंगालीपर के निवासी व शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड नंबर-10 के वार्ड पार्षद संजय यादव केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व क्षेत्रीय सांसद चिराग पासवान को गाली गलौज करते हुए एके- 47 से उड़ा देने की धमकी देते दिख रहे हैं.

इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए लोजपा जिला अध्यक्ष इमाम गजाली ने एसपी के व्वाट्सएप पर आवेदन देकर वायरल वीडियो की जांच कर आरोपी वार्ड पार्षद पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. बताया जा रहा है कि यह वार्ड पार्षद जदयू से संबंध रखते हैं. लोजपा के जिला अध्यक्ष ने इस वायरल वीडियो को लेकर कहा कि वार्ड पार्षद द्वारा काफी घटिया हरकत की गयी है.

उन्होंने कहा कि वार्ड पार्षद जदयू से संबंध रखते हैं और इस तरह की हरकत कर गठबंधन धर्म को भी तार-तार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बात की सूचना पार्टी के वरीय अधिकारियों को भी दी गई है. यदि पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं करती है तो पार्टी के लोग सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे. उन्होने एके 47 पर विशेष जोर देते हुए कहा है कि यह एके 47 मुंगेर से गायब हुए एके 47 से इसको जोड़ने की बता कही जा रही है. उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेने के बात कही है.

जब इस पूरे मामले को लेकर एसपी दयाशंकर से बात कि गई तो उन्होने कहा कि लोजपा जिलाध्यक्ष द्वारा शिकायत मिली है. उन्हें थाना में लिखित शिकायत देने को कहा गया है. आवेदन मिलने पर आरोपी वार्ड पार्षद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी.

वहीं, सदर थाना के एसएचओ अखिलेश कुमार ने कहा कि शिकायत के आलोक में वार्ड पार्षद की तलाश शुरू कर दी गई है. वीडियो वायरल होने के बाद से वार्ड पार्षद भूमिगत हो गये हैं. पुलिस उनके छुपने के सभी ठिकानों पर खोजने में जुट गई है. उन्होंने कहा कि एक्सपर्ट से वायरल वीडियो की जांच करायी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here