रामविलास पासवान के दामाद ने चिराग पर बोला हमला, कहा- चिराग नकली हनुमान है, वे राज्यसभा की सीट भी नहीं बचा सके

0
326

बिहार विधानसभा चुनाव के समाप्त होने के बाद चिराग पासवान ने अपनी ही पीठ को थपथपाते हुए कहा था कि हम नीतीश कुमार को हराने में कामयाब हुए हैं. लेकिन अब चिराग पासवान की बिहार की राजनीति में बहुत तेजी से आलोचना हो रही है. सबसे पहले तो बीजेपी ने चिराग पासवान से मुंह मोड़ लिया है. चिराग पासवान अपनी मां रीना पासवान को राज्यसभा भेजना चाहते थे लेकिन बीजेपी ने सुशील कुमार मोदी का नाम आगे कर दिया है. जिसके बाद से लोजपा की बची खुची उम्मीदों पर पानी फिर गया है.

अब इधर रामविलास पासवान के दामाद अनिल कुमार साधु ने कहा है कि चिराग बिहार हैं कहां ? वे तो अप्रवासी हैं. साधु पासवान ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि चिराग पासवान पूरी तरह से अप्रवासी है. बिहार से कोई मतलब नहीं है. जिनसका जन्म, पढ़ाई-लिखाई सबकुछ बिहार हुआ हो और गांव-जवार में कोई मतलब नहीं रहा हो उसके मुंह से बिहार और बिहारी शोभा नहीं देता है. साधु पासवान ने चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो वे अपने गांव की चौहद्दी बता दें. उनको अपने गांव की चौहद्दी भी पता नहीं होगी. उन्होंने कहा कि जिनको अपने गांव की चौहद्दी नहीं पता वो कैसे बिहारी हो सकता है.

अनिल साधु ने चिराग पर हमला बोलते हुए कहा कि चिराग अपने आप को पीएम मोदी का हनुमान बता रहे थे लेकिन बीजेपी ने राज्यसभा की एक सीट भी नहीं दी. उन्होंने कहा कि चिराग ने अपने पिता की एक सीट भी नहीं बचा पाए. साधु पासवान ने कहा कि चिराग कहते चल रहे थे कि उनके दिल में पीएम मोदी बसते हैं, वे ये कभी नहीं कहे कि उनके दिल में रामविलास पासवान बसते हैं. लेकिन हम उनके दामाद हैं हमारी छाती में एक तरफ रामविलास पासवान है तो दूसरी तरफ बाबा साहेब अंबेडकर बसते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here