रामा सिंह ने किया ऐलान, 29 अगस्त को RJD में होंगे शामिल, कहा- पार्टी किसी नेता की जागीर नहीं

0
57

राजद में अब लगभग रघुवंश प्रसाद सिंह का दरवाजा बंद हो गया है. पूर्व सांसद रामा सिंह ने खुली चुनौती देते हुए कहा है कि पार्टि किसी की जागीर नहीं. इतना ही नहीं रामा सिंह ने यह भी कहा है कि वे 29 अगस्त को राजद में शामिल होंगे. इसके बाद से राजनीतिक गलियारों में सनसनी फैल गई है.

रामा सिंह ने कहा कि रघुवंश सिंह का राजद में क्या योगदान हैं मुझे भी पूरी जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टि किसी की जागीर नहीं किसी एक व्यक्ति से पार्टी नहीं चलती है. उन्होंने रघुवंश प्रसाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजद में रहकर कभी रामविलास पासवान का विरोध किया तो महागठबंधन में रहकर नीतीश कुमार का वे जब भी मुझसे चुनाव लड़े हार गए हैं. उन्होंने कहा कि अब रघुवंश प्रसाद को नीतीश कुमार अच्छे लग रहे हैं.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि उनकी नाराजगी मुझसे क्यों है मुझे नहीं पता लेकिन वे मुझसे कभी आगे नहीं निकल पाए. लगता है इसी बात की नाराजगी है. रघुवंश सिंह कितना फायदा राजद को दिला पाएंगे पता नहीं. वे पार्टी में क्या करेंगे जानकारी नहीं लेकिन मुझे राजद से हरी झंडी मिल गई है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि मेरी बात राजद के बड़े नेताओं से हो चुकी है 29 अगस्त को मैं राजद में शामिल हो रहा हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here