रामविलास पासवान ने गिरिराज सिंह को लेकर की टिपण्णी, कहा LJP ने नवादा …

0
1579

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह की नाराजगी पर लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने कहा कि लोजपा ने पहले ही कह दिया था कि हमलोग सीटिंग सीट पर दावा नही करेंगे. इसकी जानकारी जदयू व् भाजपा नेताओं को पहले ही दे दी गयी थी. पासवान ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मुंगेर लोजपा की सीटिंग सीट थी लेकिन जदयू इसे लेना चाह रहा था. इसलिए हमने जातिगत समीकरण को देखते हुए मौजूदा सांसद विना देवी का ख्याल रखा और बेगुसराय या नवादा का प्रस्ताव रखा.

रामविलास पासवान ने कहा कि कई महीने पहले जब नवादा सीट को लेकर गिरिराज सिंह से चर्चा हो रही थी तो उन्होंने कहा था कि वो अब चुनाव नही लड़ना चाहते हैं. समाजसेवा करना चाहते है. हाल ही में जब चिराग पासवान से भी गिरिराज सिंह की फ़ोन पर बात हुई थी तो उन्होंने कहा था कि उन्हें कोई आपत्ति नही है. पासवान ने दो टूक में कहा कि नवादा को लेकर हमारी कोई विशेष मांग नहीं थी, जो सीट दी गयी उसे हमने रखा.

राहुल गाँधी की न्यूनतम आय वाली चुनावी घोषणा पर लोजपा प्रमुख ने चुटकी लेते हुए कहा कि होली का त्यौहार ख़त्म हो चूका है लेकिन लोग अब भी तरह-तरह के रंग छोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय ऐसी-ऐसी योजनाओं की घोषणाओं का साफ़ अर्थ है कि वे गरीबों के साथ मजाक कर रहे हैं.

उधर गिरिराज सिंह ने सोमवार को फिर से बीजेपी पर अपना गुस्सा निकाला और कहा कि मुझे नवादा की जगह बेगुसराय का उम्मीदवार बनाना काफी निराशाजनक फैसला है. बिहार भाजपा में अपनी सीट बदले जाने का ठीकरा उन्होंने मात्र प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय पर फोड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here