रानी चटर्जी हुई पानी-पानी, इस हाल में शेयर की सेल्फी, देखें तस्वीरें

0
300

भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार पहले फिटनेस के मामले में थोड़े कम थे. सामान्य कल्चर दिखाने के लिए फिल्म की हिरोइन अक्सर पतले कमर वाली नहीं, बल्कि मोटी ताजी कमसिन-सी दिखती थीं. हालांकि वक्त के साथ ट्रेंड बदला और अब भोजपुरी फिल्म के हीरो हों या हीरोइन, फिटनेस के मामले में बॉलीवुड कलाकारों को भी टक्कर देने लगे हैं. इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की ही क्वीन रानी चटर्जी ने अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं. रानी चटर्जी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. हालांकि वह अपने बॉडी को फिट रखने के लिए खूब पसीना बहाती हैं. सोशल मीडिया पर वे अपने फैंस को निराश नहीं करती और अक्सर अपने हुस्न का जलवा बिखरते तस्वीरें पोस्ट करती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी ने पसीने से तर एक सेल्फी शेयर की है. ये तस्वीर वर्कआउट के बाद की है जिसमें रानी का ग्लो और भी बढ़ा लग रहा है.

सेल्फी को शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन लिखा- ‘मैं पानी पानी हो गई. ‘ इसके साथ उन्होंने हैशटैग मेहनत का पसीना और वर्कआउट मोटिवेशन भी लिखा है. रानी के इस अंदाज को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. उनके पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट के जरिए अपना प्यार दिखा रहे हैं. वहीं, कई यूजर्स उनके इस डेडिकेशन की तारीफ कर रहे हैं.

आपको बताते चलें कि रानी चटर्जी में ग़ज़ब का बदलाव हुआ है. पहले वह काफी वजनदार हुआ करती थीं. हालंकि रानी अब अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग है. इसलिए वह जीम में भी खूब पसीने बहा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here