skip to content

पाक गेंदबाज हारिस राउफ ने रचाई शादी, फैंस को इस वजह से किया सावधान

Bihari News

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज Haris Rauf शादी के बंधन में बंध गए हैं. राउफ ने शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है, जो काफी वायरल हो रही हैं. लोग राउफ की पत्नी के बारे में जानना चाहते हैं, इसी वजह से उनकी पत्नी का नाम सोशल मीडिया पर काफी ढूंढा जा रहा है. लोग राउफ और उनकी पत्नी के लव अफेयर के बारे में जानने को लेकर भी उत्सुक हैं कि आखिर दोनों की मुलाकात कब और कैसे हुई थी ?


आपको बता दें कि हारिस राउफ की नई-नवेली दुल्हन का नाम है मुजना मसूद मलिक. आप कृपया ये नाम ढूंढने की कोशिश ना करें क्योंकि खुद हारिस राउफ ने साफ कर दिया है कि उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर नहीं हैं, साथ ही उन्होंने फैंस को ये भी कहा कि आप कृपया स्कैम से सावधान रहें.

पाक तेज गेंदबाज हारिस राउफ ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘हेलो सभी को, मैं बस यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरी पत्नी मुजना मसूद मलिक किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नहीं है. उसका कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं है. कृपया किसी भी स्कैम से सावधान रहें. आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.’

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में साथ ही ये दावा किया गया है कि राउफ की पत्नी मुजना मसूद मलिक फैशन मॉडल होने के साथ सोशल मीडिया इन्फ़्लुएन्सर भी हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके इन्स्टाग्राम पर 50 हजार से अधिक फोलोवर हैं. जब राउफ के साथ उनकी शादी की ख़बरें वायरल हुईं तो उन्होंने अपना अकाउंट पब्लिक से प्राइवेट कर लिया. लेकिन राउफ का कहना है कि उनकी पत्नी का कोई सोशल मीडिया अकाउंट ही नहीं है.

आपको बता दें कि हारिस और उनकी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें एक तस्वीर ज्यादा चर्चे में है. इसकी एक खास वजह भी है. दरअसल, मुजना ने अपने हाथ पर HR150 लिखा, ये हारिस से जुड़ा है. बता दें, हारिस राउफ 150 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं, इसलिए मुजना ने हारिस की इस खासियत को अहमियत दी है.
हारिस की शादी में तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भी पहुंचे थे. उनके अलावा पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी, लाहौर कलंदर के समीन राणा, आतिफ राणा और आकिब जावेद भी आए थे.

Leave a Comment