सांसद आरसीपी सिंह के सामने ही कुर्सी के लिए आपस में भिड़े जदयू नेता ,खूब उछली कुर्सियाँ

0
567

शनिवार को पश्चिमी चंपारण में जदयू के पंचायत अध्यक्षों की बैठक के दौरान उस वक्त अफरातफरी मच गई जब कुर्सी के लिए नेता आपस में भीड़ गए ,जिसके बाद काफी देर तक एक- दूसरे पर कुर्सी उछालते रहे। इस दौरान जदयू नेताओं ने आपस में खूब धक्का मुक्की की। मौके पर मौजूद लोग इसे देखकर हक्का बक्का रह गए और बीच बचाव करने की कोशिश की।

pic taken from social media

बता दे कि शनिवार को बगहा नगर भवन में जदयू के पंचायत अध्यक्षों की बैठक बुलाई गई थी ,जिसमे जदयू नेता व सांसद आरसीपी सिंह भी पहुंचे थे। इस दौरान मंच पर बैठने को लेकर जदयू के स्थानीय नेताओं के बीच जमकर धक्का- मुक्की हुई। सांसद की मौजूदगी में ही बात इतनी बढ़ गई कि जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अनिल पटेल ने कुर्सी फेंक दी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे पर कुर्सी फेंकने लगे।

file pic

विवाद बढ़ते देख शांतिपूर्ण से सम्मेलन कराने एवं अतिथियों की सुरक्षा में मुस्तैद पुलिस अधिकारी व जवानो ने बीचबचाव करने का प्रयास किया परन्तु दोनों नहीं माने। एसडीपीओ संजीव कुमार के कहने पर भी नेताओं की धक्का- मुक्की बंद नहीं हुई तो अंत में सांसद आरसीपी सिंह को ये सब देखकर खड़ा होना पड़ा। फिर उनके हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। इस कार्यक्रम के दौरान मंत्री मदन सहनी, खुर्शीद आलम और ऋषिदेव के साथ पूर्व सांसद वैद्यनाथ महतो भी मंच पर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here