जानिए, ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के नटखट लव-कुश का क्या है? बिहार से नाता

0
1047

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (ye rishta kya kahalaata hai) में लव-कुश (Luv Kush) को तो आप जानते ही होंगे. आज कल यह टीवी सिरियल काफी पापुलर हो गया है. क्या आपको पता है कि लव- कुश का रियल जिंदगी में क्या नाम है. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि लव कुश का रियल जिंदगी में क्या नाम हैं और वे कहां से है. लव कुश का नाम अनमोल (Anmol) और अपूर्व (Apurv) हैं. ये दोनों रील लाइफ और रियल लाइफ दोनों में ही जुड़वा भाई है.

इस सीरियल में दोनों भाईयों का रोल एक टशन वाले किरेदार की तरह है. सीरियल में जहां एक भाई लड़की का दुपट्टा खींचता हैं तो वहीं दूसरा भाई उसे यह काम करने से मना करता है. इस में लव एक बदमाश के रॉल में हैं तो वहीं कुश एक सीधे साधे इंसान के रॉल में हैं. आपको बता दें कि दोनों भाई वरुण धवन के साथ एक विज्ञापण में काम कर चुके हैं. इन दोनों की इच्छा है कि आगे चल कर वॉलीवुड में एक मुकाम हॉसिल करें.

इनके परिवार की बात करें तो इनके पिता खुद एक कलाकार रहे हैं. करीब 15 सालों तक दिल्ली में उन्होंने थियेटर किया है. उसके बाद वे मुंबई चले गए. जहां उनहोंने क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, जोधा अकबर आदि सिरियल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. प्रशांत की पत्नी और अनमोल व अपूर्व के मां ऋृचा झा ने बताया कि एक्टिंग के अलावा दोनों की पढ़ाई, डांस, कराटे और स्वीमिंग का भी शौक है.

सरयु राय ने रघुवर दास को लेकर किया बड़ा खुलासा, लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला

अनमोल और अपूर्व का जन्म भागलपुर में अपने नाना-नानी के यहां हुआ था. इन दोनों को आज भी अपने नाना नानी से बहुत लगाव है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here