रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वाट्सऐप चैट आई सामने, इससे खुलेंगे कई राज

0
464

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस पूरे मामले की जांच अब सीबीआई करेगी. CBI की एसआईटी टीम मुंबई पहुंच गई है. एसआईटी सुशांत के घर जाएगी और वहां पर फिर से सिन रिक्रिएट करेगी. अब सोशल मीडिया में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का वाट्सअप चैट वायरल हो रहा है. जिसमें सुशांत के घर से बाहर आने के बाद रिया ने महेश भट्ट से वाट्सअप पर बात की थी. जिसमें कई बाते निकल कर सामने आ रही है.

वाट्सअप का जो चैट वायरल हो रहा है कि उसमें रिया ने महेश भट्ट से कहा कि आयशा अब भारी दिल और राहत की सांस के साथ आगे बढ़ रही है. हमारी आखिरी कॉल आंखे खोलने वाली है. आप मेरे ऐंजल हैं. आप तब भी मेरे साथ थे. आज भी मेरे साथ हैं. इसके जवाब में महेश भट्ट ने लिखा है कि अब पीठे मुड़ कर मत देखना जो जरूरी है उसको संभव बनाओ. इस कदम से तुम्हारे पिता खुश होंगे. अपने पिता को मेरा प्यार देना.

इसके बाद रिया ने महेश भट्ट को शुक्रिया कहा है इसके बाद उन्होने कहा कि मेरी आपसे मुलाकात आज के ही दिन के लिए हुई थी. ये मेरी खुशकिस्मती है कि मै आपसे मिली. चैट के दौरान महेश भट्ट ने भी रिया को बेटी समान बताया. उन्हें इस दौरान रिया की हिम्मत की तारीफ भी की है.

आपको बता दें कि सीबीआई की एसआईटी टीम मुंबई पहुंच गई है. जिसके बाद से यह कहा जा रहा था क्या उन्हें भी क्वरंटीन किया जाएगा इसके बाद से यह साफ हो गया है कि इन्हें किसी तरह के आइसोलेन में नहीं रखा जाएगा. बीएमसी के अधिकारियो ने बताया कि सीबीआई ने होम क्वारंटीन के नियम से छूट देने का आवेदन किया था. अधिकारियों ने यह भी कहा कि वे अधिकारिक ड्यूटी पर हैं और उन्होंने पृथकवास के नियमों से छूट देने की मांग की थी. उन्हें होम आइसोलेशन के नियम से छूट दी गई है. बताया तो यह भी जा रहा है कि ये टीम अगले 10 दिनों तक मुंबई में रहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here