सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती ED के सामने हुई पेश

0
163

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनकी प्रबंधक श्रुति मोदी से शुक्रवार को ईडी ने पूछताछ की है. आपको बता दें कि मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित जांच एजेंसी के कार्यालय में रिया की पेशी हुई है. रिया के साथ उनके भाई शोविक भी साथ में थे. रिया से ईडी किस तरह के सवाल पूछे हैं इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि प्रवर्तनम निदेशालय ने रिया को पूछताछ को आज यानी की शुक्रवार को तलव किया था. लेकिन था लेकिन रिया के ईडी से अपील की थी कि उच्चतम न्यायालय में उनकी याचिका की सुनवाई होने तक उनका बयान दर्ज नहीं किया जाए. लेकिन इसके बाद ईडी ने इनकी इस याचिका को खारीज कर दिया जिसके बाद रिया को ईडी के सामने पेश होना पड़ा.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के 6 लोगों के खिलाफ पटना में मुकदमा दर्ज हुआ है जिसमें पैसा हड़पने धोखाधड़ी और मौत के लिए उकसाने का आरोप लगा है फिलहाल यह केस सीबीआई के पास हैं इस पूरे मामले की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है. इसी कड़ी में आज ईडी ने रिया को पूछताछ के लिए समन भेजा था. जिसके बाद वह ईडी के सामने पेश हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here