सुशांत मामले में बड़ा खुलासाः रिया चक्रवर्ती सुशांत की बहनों को नहीं देती थी मिलने

0
142

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. बिहार पुलिस के द्वारा किए जांच की प्रक्रिया के बाद से कई खुलासे सामने आए हैं. बिहार पुलिस द्वारा लिए गए बयान के बाद से कई खुलासे सामने आ रहे हैं. अब जो बात सामने आ रही है उसमें बताया जा रहा है कि सुशांत कि बहनें सुशांत के घरके बाहर घंटों खड़े रहते थे. इसके बाद भी उन्हें उनसे मिलने नहीं दिया जाता था. बताया जा रहा है कि रिया नहीं चाहती थी कि सुशांत अपने परिवार के लोगों से मिले.

बिहार पुलिस के सुत्रों की माने तो सुशांत के यहां काम करने वाले एक कर्मचारी ने बताया है कि सुशांत के परेशान रहने की खबर उनके परिवार के लोगों को मिली तो उनकी दो बहने सुशांत से मिलने के लिए उनके घऱ पर पहुंचे. उन्होंने सुशांत को मैसेज किया कि हम घर के नीचे हैं तो उधर से मैसेज आया की आज नहीं मिल सकते हैं. उसके बाद उन दोनों ने घंटों वहां इंतजार किया. बताया तो यह भी जा रहा है कि सुशांत की बहनों को जिसने यह मैसेज भेजा था वह रिया ही थी. रिया नहीं चाहती थी कि सुशांत अपने परिवार के लोगों से मिले.

सुशांत कि बहन श्वेता कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि किसी से उलझने से पहले लोगों को परिणाम के बारे में सोचना चाहिए. उन्होंने भगवान शंकर की तस्वीर को भी शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि किसी से उलझने से पहले सावधान रहना चाहिए. क्योंकि आपको नहीं पता होगा कि इस आध्यात्मिक संसार में उनकी रक्षा कौन कर रहा है. और इसके बाद उन्होंने भगवान शंकर की तस्वीर को शेयर किया है उसके कैप्शन में लिखा है #जस्टिसफॉरसुशांत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here