सुशांत सिंह राजपूत मामले में पहली बार बोली रिया चक्रवर्ती, कहा- उनके पैसे पर नहीं जी रही थी

0
125

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं ऐसे में रिया चक्रवर्ती पहली बार सामने आ कर बोली है. रिया ने अपने आप को बेगुनाह बताते हुए कहा है जिस तरह की बातें हो रही है उनमें जरा भी सच्चाई नहीं है. रिया ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि उस यूरोप टूर के बारे में जो खुलासा किया है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि उसके बाद ही सुशांत बदल गए थे. इस बोलते हुए रिया ने कहा कि वह सुशांत के पैसों पर नहीं जी रही थी और दोनों एक कपल की तरह रह रहे थे.

आज तक न्यूज चैनल से बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि यूरोप के ट्रिप पर जब हम जा रहे थे तब सुशांत ने बताया था कि उनहें फ्लाइट में बैठने में डर लगता है. इसके लिए वो एक दवाई लेते थे, जिसका नाम मोडाफिनिल है. फ्लाइट से पहले भी उन्होंने वो दवाई ली, क्योंकि वह दवाई हर वक्त सुशांत के पास रहती थी.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि पेरिस में मेरा एक शूट होना था. उन्होंने कहा कि इसके लिए इवेंट ऑर्गेनाइज करने वाली कंपनी की तरफ से फ्लाइट के टिकट्स और होटल की बुकिंग हो चुकी है. लेकिन यह सुशांत का आइडिया था कि इसी बहाने यूरोप का ट्रिप करते हैं. सुशांत ने इसके बाद मेरे टिकट्स कैंसल करवा दिए और खुद के पैसों से फर्स्ट क्लास की टिकट बुकिंग की. उन्होंने कहा कि मैंने उसे टोका भी कि तुम बहुत पैसे खर्च कर रहे हो, क्योंकि यह ट्रिप बहुत लंबा है.

रिया ने आगे बोलते हुए कहा कि हम पेरिस में लैंड हुए. तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला जाने से पहलेवो काफी खुश थे. लेकिन पेरिस पहुंचने के बाद वे कमरे से नहीं निकले. स्विटजरलैंड पहुंचने पर वह खुश थे. जब हम इटली पहुंचे तो हमारे होटल के कमरे में एक अलग तरह का स्ट्रक्टर था. सुशांत ने काह कि यहां कुछ है लेकिन मैंने कहा कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है. उसी के बाद सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे.

रिया ने इस इंटरव्यु में आगे बोलते हुए कहा कि सुशांत 2013 में डिप्रेशन जैसी चीजें शुरू हूई थी. इस दौरान उन्होंने मनोवैज्ञानिक से भी मिले थे जिसका नाम हरेश शेट्टी है. रिया ने कहा कि उन्होंने ही सुशांत को दवाई केबारे में बताया था. रिया ने कहा कि सुशांत ने 2013 के बाद की बातें बताई लेकिन तब उन्हें डिप्रेशन भी फील होने लगा था. इसी वजह से यूरोप का ट्रि का वक्त कम कर दिया गया था.

रिया से जब यह पूछा गया कि सुशांत की फैमली आप पर आरोप लगा रही है कि आप पैसे खर्च कर रही थी, इस पर बोलते हुए रिया ने कहा कि मैं सुशांत के पैसों पर नहीं जी रही थी. हम एक कपल कीतरह रह रहे थे. सुशांत का लाइफ स्टाइल बहुत खर्चीला था. मैं इससे बहुत चिंता में रहती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here