पटना में दर्ज FIR के आधार पर रिया चक्रवर्ती पर बिना वारंट के भी हो सकती है गिरफ्तारी !

0
225

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में रोज एक नए नए खुलासे हो रहे हैं. पटना में मुकदमा दर्ज होने के बाद से बिहार पुलिस टीम मुंबई में हैं. वहां टीम ने अभी क कई लोगों से पुछताछ की है. बतया यह भी जा रहा है कि बिहार पुलिस अभी तक रिया चक्रवर्ती तक नहीं पहुंची है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक टीम लगातार रिया चक्रवर्ती पर नजर रख रही है. रिया के छुपने की जगह का भी पता लग चुका है. मगर टीम सटीक समय का इंतजार कर रही है.

सुशांत मामले में इतने घटनाक्रम के बाद यह साफ हो गया है कि रिया चक्रवर्ती अब सामने आना नहीं चाहती है. रिया यह जानती है कि जिन धाराओं में उन पर पटना पुलिस ने केस दर्ज किया है, उसमें बगैर वारंट भी गिरफ्तारी संभव है. सीनियर क्रिमिनल लॉयर अरविंद कुमार मउआर ने बताया कि इन धाराओं के तहत पुलिस बिना वारंट गिरफ्तार करने का अधिकार है. आपको बता दें कि पटना में रिया चक्रवर्ती पर जो आरोप लगे हैं उनमें आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 शामिल है.

रिया चक्रर्ती और उनके भाई शैविक चक्रवर्ती पर मुकदमा दायर होने के बाद से वह दोनों गायब हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों का नंबर बंद आ रहा है. अब संभावना यह जताया जा रहा है कि इन दोनों के ऊपर लुकआउट नोटिस जारी किया जा सकता है. ताकि ये दोनों देश से बाहर न भाग सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here