सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंची रिया चक्रवर्ती, पटना से मुंबई केस ट्रांसफर करने कि दाखिल की याचिका

0
219

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले में अब हर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है. सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में मुकदमा दर्ज किया गया है. अब रिया चक्रवर्ती ने पटना में दायर केस को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में बालीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों पर केस दर्ज करवाया है. आईपीसी की अलग-अलग धाराओं 341, 342, 306, 406, 420 और 380 के तहत एफआईआर की गयी है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि रिया ने सुशांत के पैसे गबन कर लिए थे. वे उन्हें परिवार से दूर रखना चाहती थी. इस कारण सुशांत सिंह काफी तनाव में थे. उनका बैंक खाता भी रिया हैंडिल करने लगी थी. काफी पैसे सुशांत के बैंक खाते से गायब थे.

इधर सुशांत के पिता केके सिंह कुछ भी कहने से मना कर रहे हैं. उन्होने कहा कि अगर वे कुछ भी बोलते हैं तो इससे केस पर असर पड़ेगा. इसीलिए उन्होंने केस को लेकर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here