रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में कहा कि मैं सुशांत से प्यार करती थी अब मुझे विक्टिम बना दिया गया

0
80

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में अब रिया चक्रवर्ती ने एक नयी चाल चली है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की है जिसमें उन्होंने बिहार में दर्ज मुकदमें को मुंबई ट्रांसफर करने की बात कही है. उन्होने कोर्ट में 11 पन्ने का हलफनामा दायर किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं सुशांत से बहुत प्यार करती थी. लेकिन उसकी मौत में मुझे अब विक्टिम बनाया जा रहा है.

इधर रिया चक्रवर्ती के वकील श्याम दीवान ने कोर्ट मे कहा है कि बिाहर में जो एफआईआर दर्ज हुई है वह एक पॉलिटकल स्टेप है. इसके अलावा उन्होने यह कहा है कि पटना में जो सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा रिया और उनके परिवार के खिलाफ जो मुकदमा दायर कराया गया है इस मामले में कोई लेना देना नहीं है. बिहार पुलिस को केस को ट्रांसफर करदेना चाहिए.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर मुकदमा दायर किया है. इसमें केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर आत्महत्या करने के लिए उकसानेका आरोप लगाया है. इसके साथ ही पैसा गायब करने और परिवार के लोगों से दूरी बनाने का भीआरोप लगाया है. इधर रिया चक्रवर्ती ने केके सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोपो को खारिज कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here