रिया चक्रवर्ती ने बताया कि 8 जून को सुशांत के घर पर क्या हुआ था और वो क्यों घर छोड़ कर चली गई थी?

0
42

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहा है. इसा मामले की जांच सीबीआई और ईडी दोनों कर रही है. रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के ऊपर कईगंभीर आरोप लगे हैं. इन सब के बीच में ईडी ने रिया को ड्रग्स के मामले में भी शामिल होने की बात कही है. आपको बता दें कि ईडी ने ड्रग्स के मामले में इनके ऊपर केस भी दर्ज किया है. इधर रिया पर लगे इतने आरोपो के बाद आज वह पहली बार मीडिया के सामने आई है. जिसमें उन्होंने बताया के वह 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर क्यों चली गई थी.

आजतक न्यूज चैनल पर अपने इंटरव्यू में रिया ने कहा कि वह 8 जून को सशांत के घर से निकल कर बहुत खुश नहीं थी. उन्होंने कहा कि हां एक गुस्सा जरूर था. उन्होंने कहा कि मैं उनके घर से लौट कर वापस चली आई लेकिन सुशांत ने भी कॉलबैक नहीं किया. उन्होने कहा कि सुशांत ने कॉलबैक नहीं किया और न ही बुलाया तो मैं बहुत दुखी हो गई थी.

रिया ने यह भी कहा कि सुशांत 1 जून से ही मुझसे कह रहा था कि घऱ जाओं, घर जाओं. उन्होंने कहा कि सुशांत के मूड स्‍व‍िंग के कारण मुझे भी एंजाइटी अटैक आ रहे थे. मैंने उनसे कहा कि मैं अभी नहीं जाऊंगी, आप मीतू जी को बुला लो, वो आ जाएंगी तो मैं चली जाऊंगी. जब मैं वहां से गई, तब मीतू जी वहां आ गई थीं. मुझे पैनिक अटैक्‍स आ रहे थे. वो मुझे कह रहे थे कि तुम जाओ यहां से, तुम जाओ यहां से. अपने घर पर जाकर थेरेपी सेशन्‍स लो. कोई भी ऐसा बोलता है तो आपको बुरा लगता है. वह ऐसा था जैसे वो मुझे अपने घर से निकाल रहे हैं.

इसी इंटरव्यू में रिया ने बताया कि वह दोनों एक कपल की तरह रह रहे थे. उन्होंने कहा कि ऐसे में बहुत बुरा लगता है जब आपका पार्टनर आपसे यह कहे कि मैं बीमार हूं तो अब तुम मुझे नहीं चाहते. रिया कहती हैं कि उसने फोन नहीं किया. मुझे वापस नहीं बुलाया. क्या उसके लिए सब खत्म हो गया है? क्या यह सब इतना ही था कि अब जब मैं बीमार हूं तो आप मुझे नहीं चाहते… नैचुरली अगर आपको कोई आपसे ऐसा बोले तो आप बुरा फील करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here