बिहार पुलिस ने अपने हलफनामा में कहा, रिया ने सुशांत को मानसिक बीमार बनाने की झूठी तस्वीर बनाई

0
304

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. अब बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में केस सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के कारणों पर हलफनामा दायर किया है. जिसमें उन्होंने कई अहम बाते सामने रखी है. बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के परिवार के लोगों को सुशांत के पास आने का कारण बताते हुए कहा है कि वे सुशांत से पैसा हड़पना चाहते थे. उन्होंने यह भी कहा है कि वे पैसा हड़पने के मकसद से एक झूठी तस्वीर लोगों के सामन प्रस्तुत की है. इस पूरे मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक उपेंद्र शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में कहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को अपने घर में ले गई और उन्हें दवा का ओवरडोज देने लगी.

सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामें में उन्होंने कहा है कि मुंबई पुलिस के द्वारा सहयोग नहीं करने के बाद भी बिहार पुलिस ने कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. सुप्रीम कोर्ट को उन्होंने यह भी बताया है कि सुशांत के मामले की कई स्थानों पर जांच करने की जरूरत है.

इधर वकील ने कहाहै कि बिहार पुलिस के पास एफआईआर दर्ज करने का अधिकार क्षेत्र था, उन्होंने कहा कि लेकिन उसे कराने नहीं दिया गया. उन्होंने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस ने कोई संगीन मामला दर्ज नहीं किया. उन्होंने कहा कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here