NCB के लॉकअप में रिया की कटी पहली रात, आज जाएगी जेल

0
137

सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया था. जिसके बाद से इस मामले में सीबीआई जांच करने लगी उसके बाद ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से इस मामले की जांच एनसीबी की टीम करने लगी. जिसके बाद एक बाद एक गिरफ्तारी होनी शुरू रिया चक्रवर्ती की दसवी गिरफ्तारी थी. आपको बता दें कि रिया को लगातार तीन दिन तक पूछताछ के बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरसत में भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि जेल मैनुअल के अनुसार सूर्यास्त के बाद जेल में किसी कैदी की एंट्री नहीं होती है. ऐसे में रिया चक्रवर्ती की मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में ही काटी. उन्हें आज जेल भेजा जाएगा. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती का मेडिकल जांच हुआ और फिर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुंबई स्थित अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट का अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां अदालत ने रिया की जमानत याचिका को खारिज कर दिया. और उन्हें 22 सिंतबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

इन सब के बीच जो सबसे मजेदार बात यह थी कि एनसीबी की टीम ने कोर्ट से रिया को न्यायिक हिरासत में लेने की बात नहीं कही थी. आपको बता दें कि रिया पर एनडीपीएस की धारा 27 ए, 21,22,29, और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बात उनका मेडिकल जांच किया गया जिसके बाद रिया को एनसीबी के ऑफिस में लाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here